Masterchef India 8 Winner: ‘मास्टरशेफ इंडिया 8’ के विजेता बने 24 वर्षीय मोहम्मद आशिक, जूस सेंटर चलाने वाले, ट्रॉफी के साथ लाखों रुपये प्राप्त

harsh
5 Min Read
Masterchef India 8 Winner
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

[ad_1]

Masterchef India 8 Winner: मास्टरशेफ इंडिया 8 का ग्रैंड फिनाले हाल ही में हुआ था। विकास खन्ना, रणवीर बरार और पूजा ढिंगरा ने इस सीज़न को जज किया। 16 अक्टूबर को सोनी लिव ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यह शो शुरू हुआ था। इस सीज़न में भाग लेने वाले सभी प्रतियोगियों ने अपनी कुकिंग से दुनिया भर के दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया। 24 वर्षीय मोहम्मद आशिक ने ‘मास्टरशेफ इंडिया 8’ (Masterchef India 8 Winner) की ट्रॉफी पर अपना नाम लिखा है। मोहम्मद कर्नाटक के मैंगलोर में रहते हैं।

Masterchef India 8 Winner Mohammed Ashiq Prize Money – ‘मास्टरशेफ इंडिया’ जीतने वाले मोहम्मद को कितने रुपये मिले?

Masterchef India 8 Winner Mohammed Ashiq
Masterchef India 8 Winner Mohammed Ashiq
Masterchef India 8 Winner Mohammed Ashiq

मोहम्मद आशिक को पिछले सीज़न मास्टरशेफ इंडिया में हिस्सा लेने का मौका नहीं मिला था। लेकिन इस बार उन्होंने हिस्सा लिया और जीत हासिल की। मोहम्मद एक सामान्य परिवार से आते हैं और उन्हें बहुत संघर्ष करना पड़ा है। कर्नाटक के मैंगलोर में मोहम्मद का एक जूस सेंटर है। मास्टरशेफ इंडिया 8 के (Masterchef India 8 Winner) विनर मोहम्मद को 25 लाख रुपये और ट्रॉफी मिली है। मोहम्मद के साथ टॉप चार प्रतियोगियों में नाम्बी मारक, डॉ. रुखसार सईद और सूरज थापा भी शामिल थे।

Read This: Boycott TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा अब हो जाएगा बंद? मेकर्स करने जा रहे हैं शो को बंद, जानिए वजह क्या है …

खिताब जीतने के बाद, मोहम्मद आशिक ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा

मोहम्मद आशिक ने मास्टरशेफ इंडिया 8 जीतने के बाद कहा, मैं मास्टरशेफ इंडिया के सफर के लिए बहुत थैंकफुल हूं। इस सफर में मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। मास्टरशेफ इंडिया 8 की ट्रॉफी मेरे लिए एक सपना है। यह जीत मेरी नहीं है, बल्कि हर उस व्यक्ति की है जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए मेहनत करता है। मैं शेफ विकास, रणवीर और पूजा सहित सभी जजों का आभार व्यक्त करता हूं। हर दिन उन्होंने मुझे प्रेरित किया है।

Masterchef India 8 Winner

आशिक ने एक प्रेस बयान भेजा और अपने भावनाओं का चर्चा किया। “मैं मास्टरचेफ इंडिया पर जो तेजी से बढ़ते हुए सफर पर हूं, उसके लिए मैं अत्यंत कृतज्ञ हूं। बाहर होने से लेकर पुरस्कार को पकड़ने तक, प्रत्येक क्षण एक गहरा सिख था। यह अनुभव ने मेरे जीवन को पूरी तरह से पुनर्निर्मित किया है, और इस श्रेष्ठ खिताब को जीतना अद्वितीय महसूस हो रहा है।

उन्होंने जोड़ा, पिछले सीजन को बचाने के बाद मजबूत इरादे के साथ वापस आना मुश्किल था, लेकिन मैंने खाद्य कला को पूरी तरह से अपना लिया। यह विजय सिर्फ मेरी नहीं है; यह हर वह सपने देखने वाले के लिए है जो संभावनाओं को परास्त करने के लिए अपने आकांक्षाओं का पीछा करता है।

मैं न्यायाधीशों – शेफ विकास, रणवीर, और पूजा, सहयोगी प्रतियोगी, दर्शक, और सभी प्रसिद्ध शेफों का आभास है, जिन्होंने मुझे रसोई में हर दिन बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। मैंने काफी विकसित हो गया हूं और अपने खाना बनाने के कौशल में अपने आप में एक उल्लेखनीय परिवर्तन को नोटिस किया है, इस सभी अद्भुत बूट कैम्प अनुभव का धन्यवाद।

Click This : Animal Box Office Collection Day 4: एक धमाकेदार सफलता के बाद, एनिमल ने करीब इतने करोड़ों रुपये कमाए!

Mohammed Ashiq कौन हैं?

Masterchef India 8 Winner
Masterchef India 8 Winner

Mohammed Ashiq, 24 वर्षीय प्रतियोगी, मास्टरचेफ इंडिया के आठवें सीज़न को जीतते हैं। उन्होंने एक कोट, ट्रॉफी, और 25 लाख रुपए की नकद इनाम जीता। रुखसार सयीद और नंबी जेसिका, दो होम शेफ, और सुरज थापा ने एक रोमांटिक फिनाले में प्रतिस्पर्धा की। नंबी और रुखसार ने क्रमशः दूसरा और पहला रनर-अप जीता।

Mohammed Ashiq मूल रूप से कर्नाटक के मंगलोर से हैं। जब आशिक ने मास्टरचेफ इंडिया प्रतियोगिता में प्रवेश किया, तब वह अपने गाँव में एक जूस शॉप के मालिक थे जिसका नाम कुलुक्की हब था। खाद्य बनाने के लिए अपने शौक को अपनी अद्वितीय भोजनों बनाने की क्षमता के साथ मिलाकर, मोहम्मद ने अपने परिवार का आर्थिक रूप से समर्थन करने में सफलता प्राप्त की है।

[ad_2]

Share This Article
Leave a comment