Boycott TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा अब हो जाएगा बंद? मेकर्स करने जा रहे हैं शो को बंद, जानिए वजह क्या है …

harsh
9 Min Read
Boycott TMKOC
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Boycott TMKOC: इन दिनों सोशल मीडिया पर “Boycott TMKOC” तारक मेहता का उल्टा चश्मा ट्रेंड हो रहा है। लोग शो में लगातार हो रहे बदलावों से बहुत आहत हैं। उनके प्रिय किरदारों के प्रति किए जा रहे परिवर्तनों के कारण उनकी चिंता दोगुनी हो गई है। इसी बीच, शो को ऑफ-एयर किए जाने की भी चर्चाएं हो रही हैं। लोगों के बीच चल रहे विवाद पर अब असित कुमार मोदी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और इस मुद्दे पर खुलकर बोले हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा हमेशा से ही दर्शकों का फेवरेट शो रहा है. सीरियल में जेठालाल और दया की जोड़ी फैंस को काफी ज्यादा पसंद आती है. हालांकि बीते एपिसोड में हमने देखा कि एक बार फिर दया की एंट्री नहीं हुई. जिसके बाद फैंस मेकर्स को जमकर भला बुरा कह रहे हैं

Boycott TMKOC

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का सबसे प्रसिद्ध और सबसे दीर्घकालिक शो है। हालांकि, पिछले कुछ समय से दयाबेन की अनुपस्थिति के कारण फैंस मायूस हैं। उन्हें दयाबेन की वापसी की तलाश है और वे इसे मांग रहे हैं।

इसी बीच सोशल मीडिया पर Boycott TMKOC ट्रेंड करने लगा। इससे फैंस में शो के बंद होने की चिंता बढ़ गई।

अब शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने खुशखबरी दी है कि शो का अब भी निरंतर प्रसार होता रहेगा और उन्होंने स्पष्ट किया है कि शो बंद नहीं होगा। दयाबेन की वापसी के बारे में उन्होंने यह भी बताया है कि वे जल्द ही शो में वापस लौटेंगी।

Boycott TMKOC
Boycott TMKOC

TMKOC सीरियल को बॉयकॉट कर रहे हैं फैंस

TMKOC बीते एपिसोड में दिखाया गया कि दया अब वापस आने वाली है, हालांकि ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है, लेकिन हर बार किसी न किसी बहाने से उनकी एंट्री नहीं हो पाई है। इस बार फैंस को पूरा भरोसा था कि दयाबेन वापस आएंगी|

लेकिन इस बार भी शो के मेकर्स ने दर्शकों को निराश किया है। इस बार जेठालाल को रोता देख फैंस भी भावुक हो गए हैं और उनका कहना है कि मेकर्स सबके इमोशंस के साथ खेल रहे हैं। दर्शकों का ये भी कहना है कि इस शो को अब बॉयकॉट कर देना चाहिए।

Read : Animal Box Office Collection Day 4: एक धमाकेदार सफलता के बाद, एनिमल ने करीब इतने करोड़ों रुपये कमाए!

Boycott TMKOC क्यों हो रहा ?

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल में दयाबेन की एंट्री न होने से फैंस नाराज हो गए हैं। इसके परिणामस्वरूप, वे इस सीरियल का Boycott TMKOC अभियान चला रहे हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल में दयाबेन की वापसी की आशा रख रहे फैंस अब नाराज हैं, क्योंकि उन्हें यह देखने का अब मौका नहीं मिलेगा।

हाल ही में एक प्रोमो जारी किया गया था जिसमें दिखाया गया था कि दयाबेन जल्द वापसी करेंगी और जेठालाल उनका इंतजार कर रहे हैं। इससे फैंस काफी खुश हुए थे।

हालांकि, जब एपिसोड आया तो फैंस की उम्मीदों पर पानी फिर गया। इससे लोगों ने मोदी पर झूठे वादे करने का आरोप लगाया और शो को बायकॉट करने की मांग की Boycott TMKOC. एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, जनता माफ नहीं करेगी। एक अन्य यूजर ने लिखा, कुछ तो शर्म करो जनाब।

Boycott TMKOC
Boycott TMKOC

TMKOC शो के निर्माता असित कुमार मोदी का Boycott TMKOC पर क्या कहना है ?

शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने यह दावा किया है कि शो बंद नहीं होगा। उन्होंने बताया कि दयाबेन का किरदार शो में फिर से प्रस्तुत होगा।

उन्होंने कहा, “मैं अपने दर्शकों से कभी झूठ नहीं बोलूंगा। कुछ परिस्थितियों के कारण हम दयाबेन के किरदार को समय पर वापस नहीं ला पा रहे हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह किरदार वापसी नहीं करेगा।”

मोदी ने कहा है कि दयाबेन का किरदार जरूर शो में वापस आएगा। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया है कि दयाबेन का किरदार कौन निभाएगा।

TMKOC Boycott: दयाबेन के दोबारा न लौटने पर फूट-फूटकर रोते नजर आए जेठालाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने एक बार फिर एक हफ्ते के लिए दयाबेन के शो में वापस आने की उम्मीद जगा दी थी, लेकिन हमेशा की तरह एक बार फिर मेकर्स ने सभी के उम्मीदों को तोड़ दिया। दया के वापस न आने से तारक मेहता के फैंस का दिल फिर से टूट गया। दिशा वकानी को वापस नहीं लाने के लिए दर्शकों ने मेकर्स के प्रति निराशा और नारजगी व्यक्त की है और ये करने के लिए उन्होंनें अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लिया। उन्होंने #BoycottTMKOC नाम का ट्रेंड भी शुरू किया है।

TMKOC Boycott: दयाबेन के दोबारा न लौटने पर फूट-फूटकर रोते नजर आए जेठालाल

TMKOC Boycott: 6 साल से शो से गायब हैं दयाबेन 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार दिशा वकानी निभाती थीं। 2017 में प्रेग्नेंट होने पर उन्होंने शो से छुट्टी ली थी, लेकिन वापस नहीं लौटीं। इसके बाद से ही दर्शकों को दयाबेन की वापसी का इंतजार है।

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी का कहना है कि दयाबेन के लिए नई अभिनेत्री का चयन करना आसान नहीं है। दिशा की भूमिका निभाना किसी भी अभिनेत्री के लिए चुनौती होगी। इसलिए, वे किसी ऐसे शानदार कलाकार की तलाश में हैं जो इस भूमिका के लिए न्याय कर सके।

दिशा वकानी ने अपने एक्टिंग, मजेदार बातचीत और गरबा डांस से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। इस टीवी शो के दर्शक अपनी प्यारी “दया बेन” की यानी अभिनेत्री दिशा वकानी की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। दिशा ने अपने बच्चे के जन्म के बाद से ब्रेक लिया था और वह अभी तक शो में वापस नहीं आई हैं।

TMKOC Boycott twitter
TMKOC Boycott twitter

TMKOC Boycott twitter: फैंस ने ट्वीट कर जाहिर की अपनी नाराजगी

एक यूजर ने अपनी निराशा व्यक्त करते हुए लिखा, “पता नहीं था जेठालाल कभी हमें रुलाएगा भी… फिर से दया वापस नहीं आई, अब कोई भी इस शो को नहीं देखना चाहता, मैं 2-3 साल पहले ही छोड़ चुका हूं. अभी भी दिलीप सर की एक्टिंग देखकर हैरान हूं.”

एक दूसरे यूजर ने लिखा, मैं ये शो बस इसलिए देख रहा हूं, क्योंकि मेरे पापा इसे देखते हैं.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”ये एवरग्रीन जोड़ी अब कभी स्क्रीन पर वापस नहीं आएगी. अब कई साल बीत चुके हैं और हम इस जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं, लेकिन शो के मेकर्स हमें सिर्फ लॉलीपॉप पकड़ाकर हमारा मजाक बना रहे हैं.”

उनहोनें @AsitKumarrModi को टैग करते हुए लिखा , “तो आप अपने सभी दर्शकों का दिल तोड़ने के बाद अब खुश हैं और अब नया एपिसोड देखने का कोई कारण नहीं बचा है, ठीक है हम समझते हैं कि आप क्या करना चाहते हैं, शर्म आनी चाहिए!” #BoycottTMKOC #tmkoc”.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि सुंदरलाल कार लेकर गोकुलधाम सोसाइटी में आते हैं और जेठालाल खुशी से झूम उठता है. हालांकि दया आती नहीं है. जिसके बाद जेठालाल बांस लेकर उसे मारता है और वो पूरा इमोशनल हो जाता है. बाद में टप्पू कहता है कि वो अपने मामा से कभी बात नहीं करेगा। इसबात से सुंदर बुरी तरह टूट जाता है।

Read This: Free Silai Machine Yojana 2023: फ्री सिलाई मशीन योजना 2023 Apply Online

Share This Article
Leave a comment